Ayodhya : राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में नहीं शामिल होंगे बिहार के लालू, बताई ये वजह

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव अयोध्या राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने इसका कारण भी स्पष्ट कर दिया है।

Jan 17, 2024 - 16:35
Jan 17, 2024 - 16:47
 0
Ayodhya : राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में नहीं शामिल होंगे  बिहार  के लालू, बताई ये वजह

अयोध्या के राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह और नीतीश कुमार की नाराजगी की अटकलों पर लालू प्रसाद यादव ने आज चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने यह बात आज साफ कह दिया कि अयोध्या, राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने नहीं जायेंगे।लालू यादव ने दो टूक में स्पष्ट करते हुए कहा कि मैं राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने नहीं जा रहा हूं।

 सीट शेयरिंग को लेकर कह दी यह बात

इस दौरान उन्होंने सीट शेयरिंग को लेकर भी जवाब दे दिया। उन्होंने कहा कि गठबंधन में सीट शेयरिंग इतनी जल्दी नहीं होती है। अभी बातचीत चल रही है। सब कुछ जल्द ही फाइनल हो जाएगा। नीतीश कुमार से रिश्ते को लेकर भी लालू प्रसाद यादव ने जवाब दिया है। लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार के साथ सब कुछ सही चल रहा है। हालांकि, उनके चेहरे पर थोड़ी नाराजगी भी दिख रही थी। ऐसा लग रहा था कि वह मीडिया के सवालों से खुश नजर नहीं आ रहे थे।

आरजेडी नेता का आया बयान

बता दें कि आरजेडी के वरिष्ठ नेता, भाई वीरेंद्र ने कहा था कि राजद प्रमुख लालू यादव के आशीर्वाद से ही नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने हैं। भाई वीरेंद्र ने सोमवार को यह बयान राबड़ी आवास पर दिया था। इसके बाद से ही बिहार की सियासत तेज हो गई।

Read Also -

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच खेला जाएगा टेस्ट मैच, स्मिथ ने कह दी ये बात

Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कह दी बड़ी बात

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow