इस साल कई नई फिल्मों का दस्तक देने जा रही यह फिल्म इंडस्ट्री

तमिल फिल्म इंडस्ट्री का बोल बाला होने जा रहा है। इस साल कई नई फिल्मों का दस्तक देने जा रही है।

Jan 17, 2024 - 18:04
Jan 19, 2024 - 19:29
 0
इस साल कई नई  फिल्मों का दस्तक देने जा रही  यह फिल्म इंडस्ट्री

तमिल फिल्म इंडस्ट्री का बोलबाला होने जा रहा है। इस साल तमिल इंडस्ट्री कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही हैं। फैंस को इन फिल्मों का लंबे समय से इंतजार है। थिएटर के बाद इन फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज किया जाएगा। हाल ही में पोंगल के शुभ अवसर पर नेटफ्लिक्स ने 2024 के लिए नौ फिल्मों का एलान किया है, जो बड़े पर्दे के बाद ओटीटी पर रिलीज की जाएंगीl

नेटफ्लिक्स ने खुद दी इसकी जानकारी

इस बात की जानकारी नेटफ्लिक्स ने खुद अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए दी है। इन नौ टाइटल्स की घोषणा से तमिल सिनेमा प्रेमियों के बीच उत्साह की लहर दौड़ गई है। फैंस घर बैठे इन शानदार फिल्मों का आनंद लेने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस लिस्ट में अजित की विदामुयार्ची से लेकर शिवकार्तिकेयन की अगली फिल्म के अलावा कमल हासन अभिनीत इंडियन 2 का नाम भी शामिल है।

नेटफ्लिक्स ने खुद इसकी विवरण साझा की

आगामी फिल्मों के बारे में विवरण साझा करते हुए मोनिका शेरगिल, उपाध्यक्ष- कंटेंट, नेटफ्लिक्स ने कहा, “पोंगल के त्योहारी उत्साह को बढ़ाते हुए हम तमिल इंडस्ट्री के बेहतरीन मनोरंजक फिल्मों की एक आशाजनक लाइनअप साझा करने के लिए उत्साहित हैं। पिछले साल लियो, थुनिवु और मामन्नन जैसी फिल्में भारत और दुनियाभर में हमारे दर्शकों को पसंद आईं। नेटफ्लिक्स पर साउथ कंटेंट देखने में साल दर साल 50% की वृद्धि हुई है और इन नई फिल्मों के साथ, हम आपको और शानदार अनुभव देने का वादा करते हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow