नया भारत आतंकवाद के सामने घुटने नहीं टेकता : CM Yogi

सीएम योगी मिश्रिख लोकसभा में भाजपा प्रत्याशी का समर्थन करने पहुंचे थे. उन्होंने वहां लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अब नया भारत आतंकवाद के सामने घुटने नहीं टेकता. बल्कि उसका राम नाम सत्य कर देता है.

May 7, 2024 - 16:39
May 7, 2024 - 20:47
 0
नया भारत आतंकवाद के सामने घुटने नहीं टेकता : CM Yogi

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज मिश्रिख-सोम क्षेत्र में द्वारिका को चिन्हित किया. इस दौरान सीएम ने कहा कि भारत की सनातन संस्कृति को चुनौती देनी चाहिए, देश की सच्चाई को चुनौती देनी चाहिए, भगवान राम और कृष्ण के पक्ष को चुनौती देनी चाहिए. यह एक फैशन बन गया है. जब लोग विनाश के विपरीत अनुभव करते हैं तो वे यही करते हैं. ऋषि-मुनियों और सनातनियों की जन्मभूमि ईसा मसीह की यह भूमि केवल यज्ञ करने तक ही सीमित नहीं थी, बल्कि विपत्ति आने पर राक्षसों का नरसंहार भी करती थी. ऐसे में भगवान राम और कृष्ण पर सवाल उठाने वालों को देश की जनता कैसे स्वीकार कर सकती है? वोट के वोट के माध्यम से मैक पहचान देवी.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार ने नैमिषारण्य के विकास के लिए अनेक कार्य किये हैं. आज आपको अयोध्या में जो भी पसंद आ रहा है, वो नया लग रहा है. इसी प्रकार नैमिषारण्य का नवीन स्वरूप भी सर्वमान्य है. यहां हवाई सेवा और इलेक्ट्रिक बस सेवा शुरू होने जा रही है. यात्रियों के लिए विश्राम कक्ष भी बनाये जायेंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आवास योजना के तहत यात्रियों को सबसे अधिक शौचालय और मुफ्त गैस कनेक्शन उपलब्ध कराए गए हैं. ऐसी स्थिति में, मैं हर किसी को उस गरीब किशोर के रूप में देखता हूं जिसे छोड़ दिया गया है. चुनाव के बाद उन्हें सुविधाएं मुहैया करायी जायेंगी. ये मोदी की देन है.

 'नया भारत व्हेल के सामने नहीं झुकता'

सीएम योगी ने कहा कि अयोध्या काशी और मां विंध्यवासिनी धाम की तरह मां ललिता धाम का भी जीर्णोद्धार और सौंदर्यीकरण किया जा रहा है. इससे यहां के आदिवासियों और आदिवासियों के लिए नये रोजगार का सृजन होगा. ये ही ये काम कर सकता है. वह जो ईश्वर की सत्यता में विश्वास रखता हो. यह काम भगवान राम और कृष्ण को नहीं मिल सकता. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में नया भारत देखने को मिल रहा है, सीएम योगी ने कहा कि आज तीसरे चरण का मतदान हो रहा है, जबकि दूसरे चरण का मतदान हो रहा है. आज के मतदान के बाद चुनाव के सौजन्य से आधी कीमत चुकानी पड़ेगी और इस बार देश में एक आवाज की कीमत 400 रुपये चुकानी पड़ रही है क्योंकि हमने भारत देखा है. आज नये भारत में कोई समुद्री डाकू नज़र नहीं आता, बल्कि उनका राम नाम सत्य है.

'इस बार हमें 400 का टारगेट पूरा करना है'

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस बार ऐसा वोट करें जिससे किसान और माफिया हमेशा के लिए भारत की चुनाव प्रक्रिया से गायब हो जाएं. वह फिल्मी चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं जुटा सके. यह चुनाव सिर्फ चुनाव नहीं बल्कि आत्मनिर्भर और विकसित भारत का चुनाव है. ऐसे में हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है और इस बार 400 पार का लक्ष्य हासिल करना है. आज दुनिया के लोग उत्तर प्रदेश की ओर देख रहे हैं क्योंकि जब भी कोई राम विरोधी राम पर आरोप लगाने की कोशिश करता है तो नैमिषारण्य आगे आ जाता है. वह अपने शास्त्रोक्त प्रमाणों के माध्यम से भगवान राम और कृष्ण की भावनाओं को प्रकट करती हैं. यह साहस नैमिषारण्य की धरती से ही संभव है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow