Shekhar Suman Joins BJP : बीजेपी में शामिल हुए एक्टर शेखर सुमन, 2009 में इनके खिलाफ लड़ चुके हैं चुनाव

हीरामंडी एक्टर शेखर सुमन अब राजनीति में उतर गए हैं. वो बीजेपी में शामिल हो गए हैं. शेखर सुमन ने दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में विनोद तावड़े की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली.

May 7, 2024 - 22:02
May 8, 2024 - 02:21
 0
Shekhar Suman Joins BJP : बीजेपी में शामिल हुए एक्टर शेखर सुमन, 2009 में इनके खिलाफ लड़ चुके हैं चुनाव

बॉलीवुड एक्टर इन दिनों अपनी वेब सीरीज हीरामंडी को लेकर सुर्खियों में हैं। हीरामंडी को लेकर सुर्खियों में रहे शेखर सुमन अब बीजेपी में शामिल हो गए हैं. शेखर सुमन ने साल 2009 में शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ पटना साहिब से चुनाव लड़ा था. शेखर सुमन ने दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में विनोद तावड़े की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली. शेखर सुमन ऐसे समय में बीजेपी में शामिल हुए हैं जब देश में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान हो चुका है. हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं है कि शेखर सुमन भविष्य में चुनाव लड़ेंगे या नहीं.

शेखर सुमन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज सीरीज हीरामंडी की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं. यह सीरीज इसी महीने नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. हीरामंडी में शेखर सुमन की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है. खास बात यह है कि इस सीरीज में शेखर सुमन के साथ उनके बेटे अध्ययन सुमन भी नजर आ रहे हैं. उनके अलावा सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, फरीदा जलाल और फरदीन खान अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं.

शेखर सुमन सीरीज में मनीषा कोइराला के साथ अपने इंटिमेट सीन को लेकर भी चर्चा में हैं. इस सीन के बारे में उन्होंने बताया था कि संजय लीला भंसाली ने आखिरी वक्त पर इस सीन में बदलाव कर दिया था.

रुपाली गांगुली ने थामा बीजेपी से हाथ

आपको बता दें कि शेखर सुमन से पहले टीवी एक्ट्रेस रूपाली गागुनली हाल ही में बीजेपी में शामिल हुई थीं. बीजेपी में शामिल होने पर रूपाली ने कहा था- जब मैं विकास के इस 'महायज्ञ' को देखती हूं तो मुझे लगता है कि मुझे भी इसमें हिस्सा लेना चाहिए. मुझे आपके आशीर्वाद और समर्थन की आवश्यकता है ताकि मैं जो भी करूं, सही और अच्छा कर सकूं.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow