Shiv Thakare Reacted On Abdu Rozik Wedding: प्रैंक है अब्दू रोजिक की शादी, सामने आया बेस्ट फ्रेंड शिव ठाकरे का रिएक्शन

अब्दू रोजिक ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर अपनी शादी का ऐलान किया है. वहीं इस खबर पर अब उनके दोस्त शिव ठाकरे का रिएक्शन सामने आया है.

May 10, 2024 - 22:53
 0
Shiv Thakare Reacted On Abdu Rozik Wedding: प्रैंक है अब्दू रोजिक की शादी, सामने आया बेस्ट फ्रेंड शिव ठाकरे का रिएक्शन

'बिग बॉस 16' फेम और ताजिकिस्तान के सबसे कम उम्र के सिंगर अब्दुरोज़िक इस समय चर्चा में हैं। अब्दु रोजिक ने अपनी शादी का खुलासा कर सभी को चौंका दिया है. अब्दु रोजिक ने अनाउंसमेंट करते हुए बताया कि वह 7 जुलाई को शादी करने जा रहे हैं। लेकिन इस बीच अब्दुरोज़िक के सबसे अच्छे दोस्त और बिग बॉस 16 के उपविजेता शिव ठाकुर ने अपनी पहचान बनाई है।

शिव ठाकुर ने अब्दुरोज़िक की शादी को लेकर एक ताजा खबर शेयर की है. हाल ही में शिव ने न्यूज 18 को एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अब्दु की शादी के बारे में बात की.

ये खुलासा शिवा टेकर ने किया
शिव ठाकरे ने कहा कि अभी कुछ मिनट पहले ही मेरी अब्दु से बात हुई है. लेकिन उन्होंने मुझे अपनी शादी के बारे में कुछ नहीं बताया. या अपने दस्तावेज़ का दस्तावेज़ीकरण करें. मुझे उसकी शादी या दस्तावेज़ों के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

क्या अब्दु शादी को लेकर कर रहा है प्रैंक?
शिव का मानना है कि शायद अब्दु अपनी प्रेमिका के साथ मजाक या शरारत कर रहा है। इसलिए उसने इस बारे में शिवा को भी कोई जानकारी नहीं दी है. वहीं शिव अब्दुल का बहुत अच्छा और करीबी दोस्त है. इनकी दोस्ती बिग बॉस 16 के घर से शुरू हुई थी. अब्दु और शिव एक दूसरे के लिए अपनी जान कुर्बान कर देते हैं।

अब्दु रोज़िक ने लीज ली है!
शिव को अब्दु रोज़िक की शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन खलीज टाइम्स के मुताबिक, अब्दु की हाल ही में सगाई हुई है लेकिन इस बात का जिक्र बाहर नहीं किया जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, अब्दु की फोटोग्राफर अमीराती लड़की रियान की मुलाकात इसी साल फरवरी में दुबई के एक मॉल में अपने दोस्त से हुई थी। अब्दु ने शादी की घोषणा का वीडियो साझा किया।
अब्दु रोज़िक ने अपनी शादी का जश्न मनाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। इसके साथ ही उन्होंने माइक्रोसॉफ्ट में लिखा- 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी जिंदगी में कोई काम होगा।' मैं खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं कि मुझे मेरा प्यार मिला।' जो मेरी समीक्षा और मेरी सबसे अच्छी कहानी है. वह और मैं 7 जुलाई को शादी कर रहे हैं और मैं आपको बता नहीं सकता कि मैं कितना खुश हूं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow