Naagin Fame Tejasswi Prakash: जब इस 'नागिन' को पतले होने की वजह से लोगों ने दिए थे ताने, फिर जो हुआ

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में तेजस्वी प्रकाश की गिनती होती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं एक्ट्रेस को बचपन में पतली होने की वजह से लोगों ने काफी शर्मिंदा महसूस कराया था.

May 8, 2024 - 17:17
 0
Naagin Fame Tejasswi Prakash: जब इस 'नागिन' को पतले होने की वजह से लोगों ने दिए थे ताने, फिर जो हुआ

तेजस्वी प्रकाश टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। 'बिग बॉस 15' का खिताब जीतने के बाद एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा खबरों में बनी रहती हैं। आज तेजस्वी प्रकाश ने अपने दम पर इंडस्ट्री में एक मुकाम हासिल किया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि स्कूल के दिनों में तेजस्वी प्रकाश को बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा था।

जब लोगों ने इस 'नागिन' पर ताना मारा

एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान तेजस्वी प्रकाश ने अपने स्कूल के दिनों के बारे में बात की और बताया कि उन्हें इस बात पर शर्मिंदगी होती थी क्योंकि वह बहुत पतली थीं। तेजस्वी प्रकाश ने कहा, 'स्कूल में मैं बहुत पतली हुआ करती थी। जैसे लोग मुझे पिछलग्गू कहते थे. मैं बहुत पतला था. इसीलिए जब हम अपने स्कूल के खेल के मैदान में खेलते थे, तो लोग मुझसे कहते थे- अरे, 5 रुपये का सिक्का अपनी जेब में रखो, नहीं तो यह उड़ जाएगा।
तेजस्वी ने इस बात पर भी चर्चा की कि उन्होंने इन चीजों से कैसे निपटा, उन्होंने कहा कि उन्होंने उन लोगों को बुलाया जिन्हें वह प्यार करती थीं और उनके संघर्षों को स्वीकार किया क्योंकि, उनके लिए, समस्या को स्वीकार करना ही इसे हल करने का एकमात्र तरीका था। यह इस दिशा में पहला कदम है. जिस दिन आप खुद को वैसे ही प्यार करेंगे जैसे आप हैं, लोग आपसे प्यार करने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की प्रेम कहानी बिग बॉस के घर से ही शुरू हुई थी। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा कपल गोल्स देते हैं। बिग बॉस के घर में ही दोनों को प्यार हो गया और शो से निकलने के बाद भी ये दोनों साथ हैं और खबरों में बने रहते हैं.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow