Esha Deol: देओल फैमिली में किसके साथ है Esha की सबसे अच्छी बॉन्डिंग?

ईशा देओल ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर खुलासा किया है कि उनकी देओल फैमिली में किसके साथ सबसे अच्छी बॉन्डिंग हैं. वैसे बता दें कि ये सनी या बॉबी नहीं हैं.

May 11, 2024 - 14:00
 0
Esha Deol:  देओल फैमिली में किसके साथ है Esha की सबसे अच्छी बॉन्डिंग?

ईशा देओल बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी हैं. ईशा देओल का अपने सौतेले भाईयों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ भी अच्छा रिश्ता है. अक्सप वे सोशल मीडिया पर एक दूसरे की तस्वीरों पर रिएक्शन भी देते रहते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं ईशा की देओल फैमिली में सबसे अच्छी बॉन्डिंग किसके साथ है?

ईशा की देओल फैमिली में किसके साथ है सबसे अच्छी बॉन्डिंग
 दरअसल ईशा देओल ने खुद एक तस्वीर शेयर कर इस बात का खुलासा किया है कि उनकी देओल फैमिली में किससे साथ सबसे अच्छी बॉन्डिंग हैं. ये कोई और नहीं अभय देयोल हैं. जी हां ईशा देओल ने अपने कजिन भाई अभय के साथ एक अनदेखी प्यारी तस्वीर शेयरी की है और मेंशन किया है कि उन्होंने एक साथ वीकेंड कैसे बिताया. बता दें कि  सनी देओल और बॉबी देओल की तुलना में ईशा हमेशा अभय और अपने चाचा अजीत देओल के साथ काफी अच्छा रिश्ता शेयर करती हैं. ईशा और अभय लगभग एक ही उम्र के हैं और इसलिए वे एक-दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल भी रहते हैं.

सौतेले भाईयों सनी-बॉबी से कैसा है ईशा का रिश्ता? 
ईशा देओल की उनके सौतेले भाइयों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ रिश्ते के बारे में बात करें तो वे एक दूसरे के साथ स्वीट जरूर हैं लेकिन उनके बीच हमेशा एक ब्रिज रहा है. लेकिन पिछले साल उन्होंने ये ब्रिज भी तोड़ दिया और सनी ने ख़ुशी से अपनी सौतेली बहनों ईशा और अहाना देओल को गदर 2 की सक्सेस पार्टी में इनवाइट किया था. वैसे ये पहली बार था कि ईशा-अहाना को उनके सौतेले भाइयों सनी और बॉबी के साथ देखा गया था. वैसे ईशा ने अक्सर सनी और बॉबी के साथ अच्छे संबंध होने का दावा किया है. वहीं  हाल ही में हेमा मालिनी ने भी खुलासा किया था कि सनी और बॉबी हमेशा रक्षा बंधन के अवसर पर अपनी बहनों से मिलने जाते थे.

हेमा-धर्मेंद्र ने शादी की 44वीं सालगिरह की थी सेलिब्रेट
इन सबके बीच बता दें कि हाल ही में हेमा और धर्मेंद्र ने अपनी शादी के 44 साल पूरे होने का जश्न मनाया था. हेमा मालिनी और ईशा देओल ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की थी. हालांकि इस जश्न में सनी और बॉबी शामिल नहीं हुए थे और फैंस ने उन्हें तस्वीरों में मिस किया था.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow