IPL 2023 Final : बारिश के चलते मैच स्थगित, अब इस दिन होगा मुकाबला

IPL 2023 का ख़िताबी मुकाबला रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम (अहमदाबाद) में खेला जाना था, लेकिन बारिश के चलते मैच स्थगित हो गया।

May 29, 2023 - 17:15
 0
IPL 2023 Final : बारिश के चलते मैच स्थगित, अब इस दिन होगा मुकाबला

 

IPL 2023 का ख़िताबी मुकाबला रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम (अहमदाबाद) में खेला जाना था, लेकिन बारिश के चलते मैच स्थगित हो गया। अब यह मुकाबला रिजर्व डे पर को खेला जाएगा। यह मुकाबला गुजरात टाइटन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा।

नरेंद्र मोदी स्टेडियम (अहमदाबाद) में IPL 2023 के ख़िताबी मुकाबले के लिए टॉस होने से आधा घंटा पहले बारिश हो गयी। जिसके बाद बारिश ने थमने का नाम ही नहीं लिया। मुकाबला शुरू होने का अंतिम समय 12.06 बजे था। लगातार 11 बजे तक होती रही बारिश और गीले मैदान के चलते अंपायर ने मैच को रिजर्व डे यानी सोमवार (29 मई) को कराने के निर्णय लिया। इस दौरान स्टेडियम में फैंस मुकाबले के शुरू होने का इंतज़ार करते रहे। 

इतिहास रचने की तैयारी में गुजरात Titans

इस साल IPL में 10 टीमों ने हिस्सा लिया था, जिसमें हार्दिक पाण्ड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटन्स और एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करके फ़ाइनल में पहुंची है। अगर फ़ाइनल में गुजरात Titans जीतती है तो वह IPL पहली ऐसी टीम बन जाएगी जिसने अपने शुरुआती दो सीजन में आईपीएल का खिताब अपने नाम किया हो। वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स अगर जीतती है तो वह पाँचवीं बार IPL की ट्रॉफी अपने नाम करेगी। 

 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow