PM Modi : इस शख्स ने पीएम मोदी की अपने हाथों से बनाई पेंटिंग, खुद को बता रहा मोदी भक्त

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारत के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। लोग उन्हें इतना पसंद करते हैं कि उनकी एक झलक पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं।

May 26, 2023 - 14:00
Jun 4, 2023 - 16:21
 0
PM Modi : इस शख्स ने पीएम मोदी की अपने हाथों से बनाई पेंटिंग, खुद को बता रहा मोदी भक्त

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारत के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। लोग उन्हें इतना पसंद करते हैं कि उनकी एक झलक पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। ऐसे ही एक शख्स जिसने पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए रात भर बैठकर उनकी पेंटिंग बनायी और सुबह पेंटिंग लेकर एयरपोर्ट पहुंच गया।

बता दें, जब पीएण मोदी जापान, पापुआ न्यू गिनी और ऑस्ट्रेलिया का दौरा पूरा कर दिल्ली के पालम एयरपोर्ट पहुंचे तो उनका जोरदार स्वागत किया गया। एयरपोर्ट पर आधी रात से ही हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठा होने लगी थी। भीड़ में शामिल मोदी का एक खास समर्थक नुर्शीद अली भी था। जो खुद को मोदी भक्त बताता है।

मीडिया से बातचीत में शख्स ने बताया कि जैसे ही नुर्शीद अली को पता चला कि प्रधानमंत्री मोदी पालम एयरपोर्ट पर लैंड करने वाले हैं तो उसने रात भर जागकर पेंटिंग बनाई। अली ने कहा कि मैं 9 साल से पीएम मोदी से मिलने का इंतजार कर रहा हूं। मैं मां-बाप से पहले पीएम मोदी का नाम लगाता हूं। उन्होंने मेरे देश का नाम रोशन किया है और वे मेरे लिए दीन-धर्म से बढ़कर देश है। उन्होंने मेरे देश का नाम रोशन किया है।

वहीं पीएम मोदी को भी नुर्शीद अली का यह प्रेम पसंद आया और उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा है कि करोड़ों देशवासियों का प्रेम और विश्वास ही है, जो मुझे नई ऊर्जा से भर देता है और हर पल देश सेवा के लिए प्रेरित करता है।

">

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow