INDIA गठबंधन की प्रेस कांफ्रेंस में बोले राहुल गांधी "प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार के चैंपियन हैं"

Apr 17, 2024 - 17:53
Apr 18, 2024 - 17:35
 0
INDIA गठबंधन की प्रेस कांफ्रेंस में बोले राहुल गांधी "प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार के चैंपियन हैं"

गाजियाबाद : समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और राहुल गांधी ने बुधवार को ज्वाइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेस कांफ्रेंस की शुरुआत करते हुए देश को राम नवमी की बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं दी। वे प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए बोले कि ये चुनाव विचारधारा का चुनाव है। एक तरफ RSS-BJP संविधान को खत्म करने की कोशिश कर रही है। दूसरी तरफ INDIA गठबंधन उसको बचाने में लगा है। चुनाव में 2-3 बड़े मुद्दे हैं- बेरोजगारी, महंगाई, भागीदारी लेकिन BJP 24 घंटे लोगों को गुमराह करने में लगी रहती है। मुद्दों के बारे में वह बात नहीं करते हैं।

प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार के चैंपियन हैं - राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा, प्रधानमंत्री कहते हैं कि इलेक्ट्रॉल बॉण्ड का सिस्टम पारदर्शिता के लिए लाया गया था। अगर ऐसा था तो उस सिस्टम को सुप्रीम कोर्ट ने रद्द क्यों किया? कॉन्ट्रैक्ट किसी कंपनी को मिलता है, उसके तुरंत बाद कंपनी BJP को चंदा देती है। इलेक्ट्रॉल बॉण्ड स्कीम दुनिया का सबसे बड़ा भष्ट्राचार है। पूरा देश जानता है, प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार के चैंपियन हैं।

गाजियाबाद से गाजीपुर तक होगा BJP का सफाया - अखिलेश

वहीं अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे खुशी है, आज हम मिलकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। यूपी में गाजियाबाद से लेकर गाजीपुर तक BJP का सफाया होने जा रहा है। BJP की हर बात झूठी निकली, न किसान की आय दोगुनी हुई, न युवाओं को रोजगार मिला, विकास के वादे भी अधूरे हैं, इलेक्टोरल बॉन्ड ने इनकी पोल खोल दी है। BJP भ्रष्टाचारियों का गोदाम बन गई है। लूट और झूठ BJP की पहचान बन गई है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow