Himachal Lok Sabha Elections 2024: वीरभद्र सिंह जीवित होते तो इन्हें जरूर डांट लगाते

May 1, 2024 - 22:39
 0
Himachal Lok Sabha Elections 2024:  वीरभद्र सिंह जीवित होते तो इन्हें जरूर डांट लगाते

हिमाचल प्रदेश में सातवें और आखिरी चरण में लोकसभा के चुनाव हैं. भारतीय जनता पार्टी की मंडी संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी कंगना रनौत लगातार प्रचार में जुटी हुई हैं. कंगना रनौत में रामपुर के ननखड़ी में प्रचार किया हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व वाली सरकार और मंडी संसदीय क्षेत्र में अपने प्रतिद्वंदी विक्रमादित्य सिंह पर जाम का निशाना साधा.

'वीरभद्र सिंह जीवित होते तो इन्हें जरूर डांट लगाते'

जनसभा को संबोधित करते हुए कंगना रनौत ने कहा कि उन्हें वह हिमाचल प्रदेश की बेटी हैं. उन्हें बॉलीवुड में काम करने की वजह से अपवित्र कहा गया. कंगना रनौत ने कहा कि अगर वीरभद्र सिंह आज जीवित होते, तो वह विक्रमादित्य सिंह को जरूर डांट लगाते और माफी मांगने के लिए कहते.

उन्होंने कहा कि आज वीरभद्र सिंह नहीं है, तो इसलिए वह विक्रमादित्य सिंह को माफ कर दे रही हैं. कंगना रनौत में वीरभद्र सिंह को अपने लिए परम पूजनीय भी बताया. कंगना ने कहा कि पहाड़ों से बाहर निकालकर नाम बनाने में संघर्ष करना पड़ता है.

CM सुक्खू के नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना

मंडी संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी कंगना रनौत ने कहा कि सत्ता में आने से पहले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व वाली सरकार ने बड़े-बड़े दावे और वादे किए थे. जनता से सत्ता में आने से पहले कई बड़ी-बड़ी गारंटी दी थी, लेकिन एक भी गारंटी पूरी नहीं हुई है.

उन्होंने कहा कि सत्ता में आने से पहले दो रुपए प्रति किलो गोबर खरीदने की बात कही गई थी. इसके अलावा युवाओं को पांच लाख रोजगार देने की बात हुई थी, लेकिन आज सब कुछ गायब है. उन्होंने कहा कि साल 2024 का लोकसभा चुनाव बेहद महत्वपूर्ण है और जनता को इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ को मजबूत करना है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow