Lok Sabha Elections: 'मंदिर-मस्जिदों के नाम पर खड़ी कर रहे नफरतों की दीवार,असदुद्दीन औवेसी

May 2, 2024 - 15:42
May 2, 2024 - 15:52
 0
Lok Sabha Elections: 'मंदिर-मस्जिदों के नाम पर खड़ी कर रहे नफरतों की दीवार,असदुद्दीन औवेसी

तेलंगाना की हैदराबाद लोकसभा सीट से ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईे) के चीफ असदुद्दीन औवेसी ने बुधवार (1 मई) को एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि कब तक आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और RSS को मौका देंगे कि मंदिर और मस्जिद के नाम पर नफरतों की दीवार खड़ी कर दी जाए.

रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा, कब तक आप नरेंद्र मोदी और BJP को इस बात की इजाजत देंगे कि दोनों समुदायों को लड़ा कर वे अपनी रोटी सेंक पाएं. मोदी बोलते हैं कि मुस्लिम इस देश में वोट बैंक है. इस देश में कभी मुस्लिम वोट बैंक नहीं था, न रहेगा. ओवैसी ने कहा कि इस देश में एक ही बैंक है, जिससे नरेंद्र मोदी ने अपने दोस्तों को 6000 करोड़ का लोन दिलाया.

घरों से बाहर निकलें और वोट जरूर डालें- असदुद्दीन औवेसी

जनसभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन औवेसी ने कहा कि आंध्र प्रदेश के लोग विधानसभा और लोकसभा चुनाव में तेलुगु देशम पार्टी और उसके प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू को सबक जरूर सिखाएंगे. मैं चंद्रबाबू नायडू से आरक्षण पर अपनी स्थिति स्पष्ट करने के लिए कहना चाहूंगा. इसके साथ ही एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी कहते हैं, "मैं हैदराबाद के लोगों से अपील करूंगा कि वे आगामी 13 मई को अपने घरों से बाहर निकलें और वोट जरूर डालें और एआईएमआईएम को भारी मतों से जिताएं.

20 सालों में पहली बार ओवैसी को मिल रही कड़ी चुनौती

गौरतलब है कि हैदराबाद लोकसभा सीट से 4 बार के सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पिछले 20 सालों से लगातार चुनाव जीत रहे हैं. हालांकि, उनके पिता भी इस लोकसभा सीट पर 20 साल तक यूं ही जीतते आए थे. हालांकि, इस बार मामला काफी अलग है. क्योंकि, इस बार उनका सीधा मुकाबला बीजेपी उम्मीदवार डॉ. माधवी लता से है. जो राजनीति में तो नई हैं, मगर वाकपटुता में काफी होशियार हैं. इसलिए पांचवीं बार ओवैसी जीतने के लिए डटकर चुनाव लड़ रहे हैं.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow