UP Lok Sabha Election 2024 : लोगों को मालूम है राहुल गांधी सबसे पहले इटली भागेगा- CM Yogi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और रायबरेली से प्रत्याशी राहुल गांधी पर निशाना साधा है. सीएम योगी ने कहा 'लोग जानते हैं कि जब भी भारत पर संकट आएगा तो राहुल गांधी सबसे पहले इटली भागेंगे.

May 3, 2024 - 22:28
May 4, 2024 - 00:35
 0
UP Lok Sabha Election 2024 : लोगों को मालूम है राहुल गांधी सबसे पहले इटली भागेगा- CM Yogi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और रायबरेली से प्रत्याशी राहुल गांधी पर निशाना साधा है. सीएम योगी के बयान का वीडियो वायरल हो रहा है. इस बयान में सीएम योगी ने कहा, 'लोग जानते हैं कि जब भी भारत पर संकट आएगा तो राहुल गांधी सबसे पहले इटली भागेंगे.'

आपने कांग्रेस का घोषणापत्र देखा होगा. इंडिया एलायंस स्वार्थ का गठबंधन है. ये देश के लिए नहीं है. पाकिस्तान के एक पूर्व मंत्री राहुल गांधी की तारीफ कर रहे हैं. यानी भारत में इसकी कोई तारीफ नहीं करता क्योंकि लोग जानते हैं कि जब भी भारत में कोई संकट आएगा तो राहुल गांधी सबसे पहले इटली भाग जाएंगे.

इसके अलावा सीएम ने कहा कि पिछड़ी जाति, अनुसूचित जाति और जनजाति के लोगों को मिलने वाले आरक्षण में किसी भी दल को किसी भी तरह से हस्तक्षेप करने की इजाजत नहीं दी जाएगी.

'उत्तर प्रदेश में अगर कोई बीमार है...'

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बरेली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, 'अब पाकिस्तान के लोग कांग्रेस के लोगों की तारीफ कर रहे हैं. पुलवामा में हमारे जवानों की शहादत पर जश्न मनाने वाले पाकिस्तान के पूर्व मंत्री आज राहुल गांधी का समर्थन करने की बात कर रहे हैं.

बदायूं में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा, ''उत्तर प्रदेश में अगर कोई बीमार है और इलाज के लिए पत्र भेजता है तो पैसा सीधे उसके खाते में ट्रांसफर कर दिया जाता है. जनधन योजना के जरिए 50 करोड़ बैंक खाते खुले. कांग्रेस और समाजवादी पार्टी सरकार में जो कमीशन प्रथा चलती थी, उसे अब बंद कर दिया गया है, अगले तीन दिनों तक घर-घर जाकर देश की जनता को जगाना है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow