Rupali Ganguly और Gaurav Khanna का रोमांस देख कैसा लगता है, सवाल पर एक्टर की वाइफ का रिएक्शन?

गौरव खन्ना की पत्नी आकांक्षा चमोला ने हाल ही में इस बात पर रिएक्शन दिया है कि रुपाली गांगुली के साथ उनके पति की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री देखकर उन्हें कैसा लगता है.

May 3, 2024 - 22:10
May 3, 2024 - 23:45
 0
Rupali Ganguly और Gaurav Khanna का रोमांस देख कैसा लगता है, सवाल पर एक्टर की वाइफ का रिएक्शन?

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के बीच शायद सब कुछ ठीक नहीं है। कहा जा रहा है कि हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि असल जिंदगी में दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है. इनके बीच शीत युद्ध चल रहा है. रुपाली की बर्थडे पार्टी में भी गौरव नजर नहीं आए. हालांकि अभी तक दोनों कलाकारों में से किसी ने भी अपनी लड़ाई को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

अनुपमा-अनुज के रोमांस पर एक्टर की पत्नी का रिएक्शन

हाल ही में एक बातचीत में गौरव खन्ना की पत्नी आकांक्षा चमोला ने इस बात पर प्रतिक्रिया दी कि क्या उन्हें अपने पति गौरव का रूपाली के साथ ऑन-स्क्रीन रोमांस देखने के बाद कभी जलन महसूस हुई थी. आकांक्षा ने कहा कि उन्हें कभी भी थोड़ी सी भी ईर्ष्या महसूस नहीं हुई. आकांक्षा के साथ इस बातचीत में गौरव भी मौजूद थे.

गौरव ने कहा कि जब भी कोई रोमांटिक सीन होता है तो उनकी पत्नी ही उन्हें इनपुट देती हैं। उन्होंने बताया कि आकांक्षा ही उन्हें बताती हैं कि खासकर रोमांटिक सीन में कैसे ज्यादा फोकस करना है और थोड़ी देर के लिए हाथ कैसे पकड़ना है. आकांक्षा फिर कहती हैं कि उन्हें किताबें पढ़ना बहुत पसंद है, इसलिए उन्हें रोमांस का बहुत शौक है.

गौरव और आकांक्षा से हाल ही में यह भी पूछा गया कि क्या वे माता-पिता बनने के बारे में सोच रहे हैं. इस पर कपल का कहना है कि फिलहाल उनका कोई प्लान नहीं है और परिवार की तरफ से उन दोनों पर बच्चे के स्वागत को लेकर कोई दबाव नहीं है. अनुपमा की बात करें तो आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे अनु सुपरस्टार शेफ के फाइनल राउंड तक पहुंच गई है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow