Whatsapp Feature : व्हाट्सएप लाया है नया फीचर, इस तरह से आप भी कर सकते हैं उपयोग

आपने अपने दोस्त के महंगे फोन से फोटोज तो अक्सर क्लिक की होंगी क्योंकि महंगे फोन में कैमरा जो अच्छा होता है और पिक्चर क्वॉलिटी  भी अच्छी आती है। फिर बात आती फोटो शेयर करने की, जिसके लिए हम व्हाट्सएप  का उपयोग करते हैं। लेकिन अक्सर व्हाट्सएप  में शेयर करने की वजह से पिक्चर की क्वालिटी खराब हो जाती है और 10- 15 mb की फोटो 100 - 200 kb की हो जाती है। 

Jun 8, 2023 - 13:51
Jun 8, 2023 - 14:04
 0
Whatsapp Feature : व्हाट्सएप लाया है नया फीचर, इस तरह से आप भी कर सकते हैं उपयोग

व्हाट्सएप यूजर्स के लिए बड़ी खबर है। इनको वह फीचर मिल गया है जिसका लंबे समय से इंतजार था। पहले ज्यादा क्वॉलिटी की फोटो शेयर करने के लिए पिक्चर की क्वॉलिटी खराब हो जाती थी लेकिन अब व्हाट्सएप आपकी परेशानी को भी दूर कर देगा। Wabetainfo की एक रिपोर्ट के अनुसार, अब व्हाट्सएप यूजर HD क्वालिटी में फ़ोटोज़ शेयर कर सकेंगे। 

यह फीचर अभी Betaa यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है, लेकिन आने वाले समय में हम सब के लिए उपलब्ध  हो जायेगा। कंपनी ने यह भी बताया कि जब यूजर फोटो शेयर करेंगे तो उन्हें HD क्वालिटी में फोटो शेयर करने का विकल्प मिलेगा। इस बात की अभी पुष्टि नहीं की है कि यूजर कितनी बड़ी पिक्चर शेयर कर सकेंगे। 

यह फीचर केवल फोटो शेयर करने के लिए ही उपलब्ध है। वीडियोज को highquality  में  शेयर करने के लिए अभी भी आपको डॉक्यूमेट में ही शेयर करना होगा। इस फीचर की मदद से जो भी HD फोटोज भेजेंगे, उस पर HD लिखा होगा। इस फीचर का यूज सिर्फ फोटो के लिए किया जा सकता है। इसका इस्तेमाल स्टेटस अपडेट के लिए नहीं किया जा सकेगा।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow