Mumbai: एक बार फिर हुई दिल दहला देने वाली वारदात, महिला की हत्या कर कुकर में उबाला, फिर मिक्सर किया

मुबंई में एक दिल दहला देने वाली वारादत हुई है। यहां के मीरा रोड इलाके की आकाशगंगा सोसाइटी में एक लिव-इन में रह रही महिला की निर्मम हत्या कर दी गई। हत्यारे ने हद तो तब कर दी जब उसने सबूत मिटाने के लिए शव के टुकड़ों को कुकर में उबाल दिया। वह सिर्फ यहीं नहीं रुका, उसने टुकड़ों को मिक्सर में पीस दिया। लेकिन अपनी एक गलती की वजह से वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

Jun 8, 2023 - 08:27
Jan 21, 2024 - 18:57
 0
Mumbai: एक बार फिर हुई दिल दहला देने वाली वारदात, महिला की हत्या कर कुकर में उबाला, फिर मिक्सर किया

मुबंई के मीरा रोड इलाके की आकाशगंगा सोसाइटी में एक लिव-इन में रह रही महिला की निर्मम हत्या कर दी गई। हत्यारे ने सबूत मिटाने के लिए शव के टुकड़ों को कुकर में उबाल दिया। वह सिर्फ यहीं नहीं रुका, उसने टुकड़ों को मिक्सर में पीस दिया। 

डीसीपी जयंत बजबाले ने बताया कि मृतका की पहचान 32 वर्षीय सरस्वती वैद्य के रूप में हुई है। वह अपने 56 वर्षीय दोस्त मनोज साहनी के साथ आकाशगंगा सोसाइटी में किराए के एक फ्लैट में पिछले 3 साल से रह रही थी। महिला के पार्टनर ने उसकी निर्मम हत्या की है। महिला की हत्या करने के बाद उसके शव को कई टुकड़ों में काटा गया। बदबू ना फैले, इसलिए आरोपी ने शव के टुकड़ों को कुकर में उबाल दिया। इसके बावजूद भी पड़ोसी अजीब से दुर्गंध से परेशान हो गए तो उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की। 

सूचना पर पुलिस ने फ्लैट में छापा मारा तो पुलिस ने मौके से शव के टुकड़े भी बरामद किए हैं। मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाया गया और फ्लैट से अन्य सबूत भी इकट्ठा किए गए। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही घटना का खुलासा हो सकेगा। फिलहाल पुलिस ने फ्लैट को सील कर दिया है। 

आरोपी पुलिस की हिरासत में 

पुलिस को शक है कि महिला के पार्टनर ने उसकी निर्मम हत्या की है। शव को धारदार हथियार से काटा गया। पुलिस ने मृतका के दोस्त को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में महिला की बेरहमी से हत्या किए जाने की बात सामने आई है। अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है। उसके बाद ही हत्या की वजह साफ हो सकेगी। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow