Gujarat : समोसे में भरकर खिलाता था बीफ, रिपोर्ट में सामने आया सच

गुजरात के सूरत से हैरान कर देने वाला सामने आया है। जहां मोहम्मद अब्दुल नाम के युवक को समोसे में गाय का बीफ इस्तेमाल करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। FSL की रिपोर्ट के मुताबिक, युवक समोसे में गाय का मांस भरता था, जिसके लिए पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया है। यह खुलासा FSL की रिपोर्ट आने के बाद हुआ है।

Jun 9, 2023 - 11:24
Jan 21, 2024 - 18:56
 0
Gujarat : समोसे में भरकर खिलाता था बीफ, रिपोर्ट में सामने आया सच

गुजरात के सूरत में मोहम्मद अब्दुल नाम का युवक समोसे में गाय का मांस भरकर खिलाता था। मामले का खुलासा होने पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह बात FSL की रिपोर्ट से सामने आई है।

पिछले कुछ दिनों से लोग इस बात की आशंका जाता रहे थे कि समोसे में गौ मांस का इस्तेमाल किया जा रहा है। कुछ लोगों ने इसका विरोध भी किया और चोरी से समोसे के सैंपल को चेक करने के लिए भेजा। जिसके बाद FSL की रिपोर्ट ने इस बात की पुष्टि भी कर दी है। 

समोसे में गौ मांस मिलने का मामला सूरत में पहली बार नहीं आया है। इससे पहले भी सूरत में एक समोसे की दुकान से भारी मात्रा में गौ मांस मिला था और समोसे में बीफ की पुष्टि हुई थी। एक बार फिर समोसे में बीफ की पुष्टि की गयी है, जो पिछले चार सालों से चल रहा था। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही आगे की कार्रवाई जारी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow