The Kerala Story देखने के बाद भी रागिनी ने अब्दुल को चुना

'The Kerala Story' फिल्म को लेकर पूरे देश में सियासी माहौल गरमाया हुआ है। वहीं दिल्ली में हुए साक्षी मर्डर ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। साक्षी के हत्या के बाद लव जिहाद का जिन्न एक बार फिर बोतल से बाहर घूमता नजर आया है। दिल्ली, यूपी, राजस्थान से लेकर छत्तीसगढ़ और झारखंड तक देश के किसी न किसी कोने से हर रोज ऐसी खबरें आ रही हैं। इसी बीच एक खबर ऐसी भी है जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे।

Jun 6, 2023 - 07:06
Jan 21, 2024 - 18:58
 0
The Kerala Story देखने के बाद भी रागिनी ने अब्दुल को चुना

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां नर्सिंग की एक हिंदू छात्रा ने यूसुफ नाम के लड़के से शादी कर ली है। सिर्फ यही नहीं, कुछ दिन पहले इस लड़की को भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने खुद यूसुफ से दूर रहने की सलाह दी थी और साथ में ले जाकर 'The Kerala Story' फिल्म भी दिखाई थी लेकिन लड़की ने अपना मन नहीं बदला और वह यूसुफ से शादी करने के लिए घर छोड़कर चली गई।

यह पूरा मामला भोपाल के नया बसेरा इलाके का है। यहां 19 साल की रागिनी जो कि बदला हुआ नाम है वह नर्सिंग की छात्रा है। उसके परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी रागिनी को पड़ोस में रहने वाला यूसुफ नाम का युवक बहला-फुसलाकर ले गया है जबकि रागिनी की 30 मई को शादी होनी थी।

वहीं पुलिस का कहना है कि यूसुफ आदतन अपराधी है। आरोप यह भी है कि यूसुफ ने रागिनी के नाम से बैंक लोन लिया हुआ है जिसकी किश्त खुद रागिनी चुका रही है। परिजनों ने शहर के कमला नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने रागिनी को बुलवाकर पूछताछ की। पुलिस पूछताछ में रागिनी ने अपनी मर्जी से यूसुफ के साथ रहना कुबूल किया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow