CSK vs SRH : हैदराबाद की हार ने पैट कमिंस को किया निराश, Cummins ने कहा...

चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 78 रनों के बड़े अंतर से हराकर अपनी जीत की लय फिर से हासिल कर ली है। हैदराबाद के लिए ये बुरी हार थी क्योंकि लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की पूरी टीम ऑलआउट हो गई।

Apr 29, 2024 - 16:47
Apr 29, 2024 - 20:18
 0
CSK vs SRH : हैदराबाद की हार ने पैट कमिंस को किया निराश, Cummins ने कहा...

आईपीएल 2024 का 46वां मैच चेन्नई के होम ग्राउंड एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया। सुपर किंग्स और सनराइजर्स आमने-सामने थे। चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 78 रनों के बड़े अंतर से हराकर अपनी जीत की लय फिर से हासिल कर ली है। हैदराबाद के लिए ये बुरी हार थी क्योंकि लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की पूरी टीम ऑलआउट हो गई। इस हार के बाद सनराइजर्स के कप्तान पैट कमिंस ने जल्द ही जीत के लिए वापसी करने की बात कही है।

कमिंस ने कहा- ''आज का दिन हमारे लिए...''

मैच के बाद प्रेजेंटेशन में हार स्वीकार करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने कहा, ''हमने सोचा था कि लक्ष्य का पीछा करना हमारी जीत का सबसे अच्छा मौका है लेकिन दुर्भाग्य से आज ऐसा नहीं हो सका। हां, उन्होंने जरूर अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन हमें लगा कि हम'' अच्छा मौका था, लेकिन इस सीजन में हमारे लिए कुछ भी सही नहीं रहा। पहली पारी में कुछ ओस भी है, इसलिए हम कोशिश करेंगे जल्द ही वापसी की।"

प्वाइंट टेबल में हैदराबाद फिसल गई

आईपीएल के 45वें मैच तक सनराइजर्स हैदराबाद 10 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर थी। अब चेन्नई से हार के बाद वह चौथे नंबर पर आ गई है। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स 8 अंकों के साथ छठे स्थान पर रही। अब हैदराबाद को हराकर 10 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर आ गई है। 46वें मैच के बाद प्वाइंट टेबल में पांच टीमों के 10-10 अंक हैं। इसमें कोलकाता नाइट राइडर्स, चेन्नई सुपर किंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद, लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स शामिल हैं।

अगला मैच सनराइजर्स हैदराबाद का

आईपीएल 2024 का 50वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। यह मैच 2 मई को शाम 7:30 बजे हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमें अपना 10वां मैच खेलने के लिए मैदान पर उतरेंगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow