Raashii Khanna ने अपने सुपर-टोन्ड फिगर के पीछे के रहस्य का किया खुलासा

राशि खन्ना ने अपनी आने वाली तमिल फिल्म ‘अरनमनई 4’ के ‘अचाचो’ गाने में अपने सुपर टोंड लुक से फैंस को चौंका दिया है। अभिनेत्री ने अपने इस सुपर टोंड फिगर के पीछे का राज भी बताया है।

Apr 27, 2024 - 20:39
Apr 28, 2024 - 02:19
 0
Raashii Khanna ने अपने सुपर-टोन्ड फिगर के पीछे के रहस्य का किया खुलासा

राशि खन्ना ने अपनी आने वाली तमिल फिल्म ‘अरनमनई 4’ के ‘अचाचो’ गाने में अपने सुपर टोंड लुक से फैंस को चौका दिया है। अभिनेत्री ने अपने इस सुपर टोंड फिगर के पीछे का राज बताया कि किस तरह उन्होंने इस टोन्ड बॉडी को हासिल किया है।


राशि ने कहा कि फिटनेस के लिए कोई ‘शॉर्टकट’ नहीं है ,”मैं कड़ी मेहनत करती हूं। 12 से 16 घंटे के शूट वाले दिन में भी मैं अपने वर्कआउट के लिए समय निकालती हूं। मैं जल्दी उठती हूं और जल्दी सोती हूं। मैं कई साल से यही नियम अपना रही हूँ। मैंने इस गाने के लिए स्प्लिट रूटीन और सर्किट के साथ बहुत वेट ट्रेनिंग की है।

राशि ने आगे बताया कि सामान्य शूटिंग दिनों में वह “चीट मील्स ऑन संडे” के साथ बहुत हेल्थी डाइट लेती हैं। ‘मद्रास कैफे’ और ‘योद्धा’ जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का परिचय दे चुकी है। हॉरर-कॉमेडी ‘अरनमनई 4’ दर्शकों को गुदगुदाने आ रही है।राशि ‘द साबरमती रिपोर्ट’ में विक्रांत मैसी के साथ नजर आएंगी। फिल्म, जिसमें दोनों कलाकार पत्रकारों की भूमिका में हैं।

यह फिल्म 2 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। राशि एक हिंदी फिल्म ‘टीएमई’ और एक तेलुगु फिल्म ‘तेलुसु कड़ा’ के भी रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow