Aparna-Deepak Wedding : साउथ एक्टर दीपक परम्बोल ने की ऐक्ट्रेस अपर्णा दास से शादी, पढ़ें पूरी खबर

Apr 24, 2024 - 19:35
Apr 24, 2024 - 19:50
 0
Aparna-Deepak Wedding :  साउथ एक्टर दीपक परम्बोल ने की ऐक्ट्रेस अपर्णा दास से शादी, पढ़ें पूरी खबर

2 अप्रैल को अभिनेता दीपक परम्बोल ने अपर्णा दास को टैग करते हुए अपनी शादी की तारीख की घोषणा की थी। इसमें कहा गया कि लोग 24 अप्रैल की तारीख नोट कर लें। इसमें दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरें भी थीं।

'मंजुम्मेल बॉयज़' एक्टर दीपक परम्बोल ने 24 अप्रैल को एक्ट्रेस अपर्णा दास से शादी कर ली। दीपक और अपर्णा ने केरल के गुरुवयूर मंदिर में मलयालम रीति-रिवाज से शादी की। केरल में हुई इस पारंपरिक शादी में केवल दीपक और अपर्णा के परिवार वाले और खास दोस्त ही शामिल हुए। एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं।

शादी के दौरान दूल्हे दीपक ने रेशम की धोती पहनी थी, जबकि अभिनेत्री अपर्णा ने भारी कढ़ाई वाले हरे ब्लाउज के साथ पारंपरिक केरल साड़ी पहनी थी। दोनों अपनी शादी में काफी खुश नजर आ रहे थे। अपर्णा दास और दीपक परम्बोल पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में हैं, जिसे उन्होंने शादी का नाम दिया है। शादी के बाद कपल ने कुछ तस्वीरें शेयर कर अपनी खुशी फैन्स के साथ शेयर की।

अपर्णा दास ने मलयालम फिल्म नजन प्रकाशन से अपनी शुरुआत की और फिल्म मनोरम से प्रसिद्धि पाई। उन्होंने थलापति विजय की फिल्म बीस्ट में अहम भूमिका निभाई थी। दीपक परंबोल ने मलयालम फिल्मों में फिल्म मलारवाडी आर्ट्स क्लब से डेब्यू किया। हाल ही में उनकी फिल्म मंजुम्मेल बॉयज रिलीज हुई थी जो सुपरहिट रही।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow