Akhilesh का ​BJP पर हमला, कहा - इस बार ये लोग नहीं हटेंगे तो संविधान बदलेगा

अखि‍लेश यादव ने जसवंतनगर में चुनावी जनसभा को संबोधि‍त करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला। अखि‍लेश ने कहा, "ये जसवंतनगर है और तारीख 1 मई है, ये समझ लो बीजेपी गई, इसका पता नहीं लगेगा। फिर अब जब चाचा ने इलाज करने का ठान ही लिया तो सोचो कैसे इलाज होगा इनका।

May 2, 2024 - 18:36
May 2, 2024 - 19:33
 0
Akhilesh का ​BJP पर हमला, कहा - इस बार ये लोग नहीं हटेंगे तो संविधान  बदलेगा

समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखि‍लेश यादव ने जसवंतनगर में चुनावी जनसभा को संबोधि‍त करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला। अखि‍लेश ने कहा, "ये जसवंतनगर है और तारीख 1 मई है, ये समझ लो बीजेपी गई। इसका पता नहीं लगेगा। और जब चाचा ने इलाज करने का ठान ही लिया है तो सोचो कैसे इलाज होगा इनका।

"अखि‍लेश ने कहा क‍ि ये (बीजेपी) वो लोग हैं जिन्होंने सब कुछ उल्टा-पुल्टा कर दिया है, इस बार ये लोग नहीं हटेंगे तो संविधान बदलेंगे। बीजेपी ने एक दिन फैसला ले लिया और नोटबंदी कर दी, क्या किसी पत्रकार को पता था और जनता को पता था? फौज की नौकरी 4 साल की कर दी, क्या किसी को पता था?"

अखि‍लेश ने कहा क‍ि अगर विभाग प्राइवेट हो जाएगा तो क्या आरक्षण लागू होगा? ये हवाई जहाज वाला विभाग प्राइवेट कर दिया, इसी तरह और भी विभाग हैं। अगर आरक्षण नहीं खत्म करना चाहते हैं तो प्राइवेट के रास्ते पर क्यों जा रहे हैं? अखि‍लेश बोले, "भारतीय जनता पार्टी के लोगों पर बिल्कुल भरोसा नहीं किया जा सकता, अब तो इनकी और पोल खुल गई। कई ऐसी कंपनियां हैं जिनके पास टर्न ओवर नहीं है, उन कंपनियों से हजारों करोड़ चंदा लिया है। ये महंगाई चंदे की वजह से बढ़ी है।"

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow