Noida : पूर्व DGP की बेटी को गिफ्ट में मिला 10 करोड़ का मकान

उत्तर प्रदेश के पूर्व DGP आरके विश्वकर्मा की बेटी को नोएडा में 10 करोड़ रुपए से ज्यादा की कीमत वाले भूखंड गिफ्ट की जांच की मांग की गई है।

Jun 23, 2023 - 14:26
Jan 8, 2024 - 21:23
 0
Noida : पूर्व DGP की बेटी को गिफ्ट में मिला  10 करोड़ का मकान

आज अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने पूर्व डीजीपी देवेंद्र चौहान की पुत्री अंशुला चौहान को नोएडा में लगभग 10 करोड़ की लागत का बताया जाने वाला एक मकान गिफ्ट में दिए जाने की जांच की मांग की है।

यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को भेजी अपनी शिकायत में अमिताभ ठाकुर ने कहा कि अभिलेखों के अनुसार ललित एंड कंपनी के मालिक स्वर्गीय राजेंद्र मोहन की पत्नी अरुणा मोहन द्वारा अंशुला चौहान को नोएडा के सेक्टर 15 ए में 200 वर्ग मीटर एरिया का 350 वर्ग मीटर में निर्मित मकान नंबर 109 गिफ्ट दिया गया है।

इस संपत्ति के ट्रांसफर के लिए 23 सितंबर 2021 को प्रार्थना पत्र दिया गया और नोएडा प्राधिकरण द्वारा अत्यंत त्वरित कार्रवाई करते हुए 26 नवंबर 2021 को इस ट्रांसफर प्रार्थना-पत्र को स्वीकृत कर लिया गया।

अमिताभ ठाकुर ने कहा कि प्राप्त जानकारी के अनुसार, अरुणा मोहन का राधा चौहान, देवेंद्र चौहान तथा अंशुला चौहान से किसी प्रकार का कोई रक्त संबंध नहीं है। उन्होंने कहा कि अत्यंत वरिष्ठ और ताकतवर पदों पर बैठे अफसरों की बेटी को इस प्रकार बिना रक्त संबंध के व्यक्ति द्वारा इतना महंगा गिफ्ट दिए जाने की बात प्रथम दृष्टया गहन जांच की मांग करती है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow