Road Law : सड़क कानून का परिवहन निगम में दिख रहा भारी विरोध, लखनऊ में चक्का जाम

Jan 2, 2024 - 19:30
Jan 2, 2024 - 19:46
 0
Road Law :  सड़क कानून का परिवहन निगम में दिख रहा भारी विरोध, लखनऊ में चक्का जाम

नए सड़क कानून को लेकर पूरे प्रदेश में परिवहन और अंडरटेकिंग बसों के कर्मचारियों में भारी विरोध देखने को मिल रहा है। बसों के चक्का जाम का आज दूसरा दिन है। यात्रियों को अपने अपने घर या गंतव्य स्थानों पर जाने के लिए बड़ी समस्या झेलनी पड़ रही है।

Also Read - Covid के साथ ही देश में Zika Virus ने भी दी दस्तक

आपको बता दें कि नए साल के दिन से ही बस चालकों समेत कमर्शियल वाहनों का विरोध देखने को मिल रहा है। लखनऊ में सोमवार को हजारों गाड़ियों ने अपना चक्का जाम किया, तो वहीं मंगलवार की सुबह से ही लोगों को गाड़ियों के लिए जद्दो जहद करनी पड़ रही है।

कड़कड़ाती ठंड में लोगों को मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही साथ अपने गंतव्य तक पहुंचाने के लिए काफी देर गाड़ियों का इंतजार करना पड़ रहा है। वहीं कैशरबाग बस अड्डे पर सैकड़ों यात्री दो दिनों से बेहाल हैं लेकिन गाड़ियां न होने की वजह से वह प्राइवेट गाड़ियों से अपने घरों के लिए रवाना हो रहे हैं।

Also Read - नींबू करेगा ब्लैकहेड्स को बाय-बाय, जानें लगाने का सही तरीका

प्राइवेट गाड़ियां सरकारी बसें न चलने की वजह से इसका पूरा फायदा उठा रही हैं। जहां एक तरफ लोगों को भूसा की तरह भर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ यात्रियों से दोगुना पैसे की वसूली भी कर रहें है। सड़क पर जितनी दूर तक निगाह जा रही है वहां तक केवल और केवल यात्रियों की कतार बद्ध लाइनें देखने को मिल रहीं है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow