Shoaib Jamai : टीवी में हो रही डिबेट मारपीट में हुई तब्दील

विचारों में मतभेद होना बेहद आम बात है। यह मतभेद एक बहस तक ही सीमित रहे तो अच्छा है लेकिन कई बार स्थिति ऐसी बन जाती है कि मारपीट तक की नौबत आ जाती है।

Jun 10, 2023 - 08:51
Jun 10, 2023 - 09:53
 0
Shoaib Jamai : टीवी में हो रही डिबेट मारपीट में हुई तब्दील

कल न्यूज़ 18 की हो रही एक डिबेट मारपीट में तब्दील हो गई।अधिवक्ता सुबुही खान ने शोएब जमई की पिटाई कर दी।

दरअसल, अशोक पंडित की फिल्म ’72 हूरें’ पर तमाम पैनलिस्ट के दरमियान बहस हो रही थी लेकिन बहस के दौरान ही शोएब जमई ने कुछ ऐसा कह दिया। जिसे सुबुही खान बर्दाश्त नहीं कर सकीं और उन्होंने खदेड़ कर शोएब की पिटाई कर दी। शुक्र कीजिए कि शो के एंकर अमन चोपड़ा और बाकी पैनलिस्ट बीच बचाव में आ गए। वरना शायद मामला और भी बढ़ सकता था लेकिन इस बीच बचाव में दोनों तरफ से एक दूसरे को कई तल्ख बातें कही गईं। सुबुही खान ने शोएब जमई को फटकारते हुए कहा, चल निकल यहाँ से, तुझे भी मारूंगी और तेरे बाप को भी मारूँगी। अब ज़रा सोचिए टीवी में होने वाली बहस किस लेवल पर आ चुकी है, इसे शर्मनाक नहीं तो और क्या कहेंगे।

अब इंडियन मुस्लिम फाउंडेशन के अध्यक्ष शोएब जमई की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। अधिवक्ता शशांक शेखर झा ने शोएब जमई के खिलाफ दिल्ली पुलिस में एक FIR दर्ज कराई है। दूसरी ओर ट्विटर पर भी हैशटैग अरेस्ट शोएब जमई ट्रेंड कर रहा है। वैसे शोएब को गिरफ्तार करने की मांग इसलिए भी हो रही है क्योंकि उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अखंड भारत की बात तो कर रहे हैं लेकिन साथ ही वह कुछ ऐसा भी कह रहे हैं जो धार्मिक द्वेष पैदा करता है।

I am filing Police Complaint against Shaoeb Jamai tomorrow pic.twitter.com/Ih0nCV9c7M

— DR.TEENA SHARMA (@Teenasharma_77) June 9, 2023

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow