Khanan Mafia : मोहनलालगंज में दिन दहाड़े बारिश में खनन माफियाओं का आतंक जारी

पुलिस की नाक के नीचे बारिश में भी सिसेंडी क्षेत्र में खनन माफियाओं का आतंक नही रुकने का नाम ले रहा ।

Mar 3, 2024 - 11:53
Mar 3, 2024 - 14:11
 0
Khanan Mafia :  मोहनलालगंज में दिन दहाड़े बारिश में खनन माफियाओं का आतंक जारी

मोहनलालगंज सिसेंडी क्षेत्र में दिन दहाड़ें बारिश में भी खनन माफियाओं का आतंक रुकने का नाम नही ले रहा है। इनके हौसलें इतने बुलंद है की यह मौरावां रोड होते हुए भागूखेड़ा तिराहा से निकल रहे है । वही सबसे मजे की बात है की इसी रूट में सिसेंडी की दोनों पुलिस चौकियां मौजूद है फिर भी भू माफियाओं के मिट्टी भरे डंपर बेखौफ़ निकल रहे है .गौर करने वाली बात ये है की क्या यह किसी सरकारी कार्य के लिए खनन किया जा रहा है या फिर किसी प्राइवेट कार्य , वही अगर ऐसा होता तो डंपरों में सरकारी नोटिस चस्प होती मगर ऐसा देखने को नही मिला।

वहीं योगी सरकार प्रदेश के सभी अधिकारियों समेत पुलिस विभाग को कड़े निर्देश दिये थे की प्रदेश में किसी भी प्रकार का गलत काम नही होना चाहिए जो सरकारी नीतियों के विरुद्ध हो।वही अब मौरावां मोहनलालगंज रोड पर उन्नाव,कनपुर से आने वाले ट्रैकों व डंपरों की वजह से सड़क हदशें होते है और जाम भी अधिक होता है वही अभी इसी भागूखेड़ा चौराहे पर मनिहारन टोला निवासी मुश्तकीम पुत्र इस्लामुद्दीन का रात करीब 12 बजे के लगभग किसी अज्ञात ट्रक ने रौंद दिया था , लोगों ने बताया यह हादसा इतना भयानक था की ट्रक ने युवक को करीब सौ मीटर तक खींचते हुए भाग निकला वही युवक का शरीर दो भागों में बंट गया था।

यहाँ के निवासियों का कहना है की मोहनलालगंज पुलिस सिसेंडी पुलिस चौकी में तैनात पुलिस वालों को अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाना होगा। वही लोगों व ड्राइवरों को ट्रैफ़िक नियमों का पालन करने के बारे में सचेत करना चाहिए साथ इन भूमाफियों पर नेकेल कसनी जरूरी हो गई है । इस खनन में शामिल अधिकारियों के खिलाफ़ कड़ी कार्यवाई करनी चाहिए।

Files

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

Kaushal डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर