Karan Johar बेटे यश को जायदाद से करेंगे बेदखल? कौन बनेगा मालिक?

करण जौहर ने अपने दोनों बच्चों के साथ एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने उनके बर्थडे पर गिफ्ट के बारे में सवाल किया है.

May 3, 2024 - 20:57
May 3, 2024 - 22:59
 0
Karan Johar बेटे यश को जायदाद से करेंगे बेदखल? कौन बनेगा मालिक?

करण जौहर अपने दोनों यश जौहर और रूही के बेहद करीब हैं. वह अक्सर अपने दोनों बच्चों के साथ मस्ती करते हुए नजर आते हैं. करण जौहर बच्चों के साथ फनी मोमेंट्स के भी वीडियोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में करण जौहर ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने बच्चों से पूछ रहे हैं कि वह उनके जन्मदिन पर क्या गिफ्ट देंगे. इसके जवाब में उनके बेटे ने जो कुछ भी कहा है वह बहुत ही मजेदार है. 

दरअसल करण जौहर ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में फिल्म निर्माता काउच पर बैठे हैं और दोनों बच्चों को रिकॉर्ड करते दिख रहे हैं. वह पूछते हैं, ‘ये मेरा बर्थडे मंथ है तो मुझे क्या मिलने वाला है’. इसके जवाब में बेटी रूही बोलती हैं कि मेरी तरफ से आपको बहुत सारा प्यार. इसपर करण ने कहा, ‘थैंक यू रूही यह मुझे बहुत पसंद आया’. इसके बाद यश की बारी आती है. वह कहते हैं, ‘आपको मुझसे कुछ भी नहीं मिलेगा और आप यह डिजर्व भी नहीं करते’.  

वीडियो देखने के बाद फराह खान का कहना है, इस लड़के ने मेरा दिल जीत लिया. वहीं मनीष मल्होत्रा ने हार्ट वाले इमोजी शेयर किए हैं. विशाल ददलानी ने कमेंट कर लिखा, यश तो जीत गया है. इसके अलावा रकुल प्रीत ने हंसने वाले इमोजी के साथ लिखा, ‘टू क्यूट’. करण जौहर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो आखिरी बार उनकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज हुई थी.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow