Asaduddin Owaisi responds to Navneet Rana: 15 सेकंड के लिए पुलिस हटा लो, पता नहीं लगेगा.. ओवैसी का क्या हो

हैदराबाद में BJP सांसद नवनीत राणा के 15 सेकेंड वाली टिप्पणी पर असदुद्दीन औवैसी ने कहा कि आप 15 सेकेंड नहीं एक घंटा लीजिए.

May 9, 2024 - 22:31
 0
Asaduddin Owaisi responds to Navneet Rana: 15 सेकंड के लिए पुलिस हटा लो, पता नहीं लगेगा.. ओवैसी का क्या हो

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रचार करने हैदराबाद पहुंचे बीजेपी सांसद नवनीत राणा के 15 सेकेंड वाले बयान पर एआईएमआईएम अध्यक्ष और हैदराबाद लोकसभा सीट से उम्मीदवार असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि आप पीएम को 15 सेकेंड दीजिए. आप क्या करेंगे? क्या आप वही करेंगे जो आपने मुख्तार अंसारी के साथ किया? औवेसी ने कहा कि आपको 15 सेकेंड की जगह 1 घंटे का समय लेना चाहिए. हम ये भी देखेंगे कि आपमें अब भी इंसानियत बची है या नहीं. या हमें बताएं कि कहां आना है, हम वहां आएंगे.

महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद नवनीत राणा हैदराबाद से बीजेपी प्रत्याशी माधवी लता के समर्थन में चुनावी रैली करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने ओवेसी बंधुओं को चुनौती देते हुए कहा था, ''छोटा भाई कहते हैं 15 मिनट के लिए पुलिस हटाओ, उसके बाद हम बताएंगे कि हम क्या कर सकते हैं. मैं उनसे कहना चाहती हूं कि छोटा भाई साहब को 15 मिनट लगेंगे, हमें केवल 15 सेकंड लगेंगे।"

नवनीत राणा ने औवेसी बंधुओं पर बोला हमला

नवनीत राणा ने माधवी लता की समर्थन रैली में कहा, 'अगर 15 सेकेंड के लिए पुलिस हटा दी जाए तो छोटे भाई को पता नहीं चल पाएगा कि वह कहां से आया और कहां गया.'

नवनीत राणा ने ऐसा क्यों कहा?

दरअसल, बात 2012 की है जब असदुद्दीन औवेसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवेसी ने एक सार्वजनिक सभा में विवादित बयान दिया था। अकबरुद्दीन ने कहा था कि 15 मिनट के लिए पुलिस हटाओ, फिर हम बताएंगे कि हम क्या कर सकते हैं. इस पर नवनीत राणा ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो पोस्ट किया और असदुद्दीन औवेसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवेसी दोनों को टैग किया.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow