Lok Sabha Elections 2024 : नरेंद्र मोदी हार के डर से क्यों कांप रहे - राहुल गांधी

Apr 25, 2024 - 10:53
Apr 25, 2024 - 11:31
 0
Lok Sabha Elections 2024 : नरेंद्र मोदी हार के डर से क्यों कांप रहे - राहुल गांधी

2024 लोकसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण का मतदान कल (शुक्रवार, 26 अप्रैल) होगा। राजनीतिक दलों के नेता एक दूसरे पर हमलावर हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला और कहा कि वह डर से कांप रहे हैं और जानते हैं कि वे यह चुनाव हार जाएंगे, इसलिए झूठ बोल रहे हैं।

राहुल ने कहा, ''हार के डर से कांप रहे हैं नरेंद्र मोदी, इसीलिए वह एक के बाद एक झूठ बोलते रहते हैं। वे जानते हैं कि भारत की जनता समझ चुकी है कि नरेंद्र मोदी गरीबों के नहीं बल्कि अरबपतियों के नेता हैं। वे जानते हैं कि भारत के लोग संविधान की रक्षा के लिए खड़े हुए हैं। वे जानते हैं कि चुनाव उनके हाथ से निकल चुका है।”

चुनाव के बाद मुश्किल होगी

राहुल गांधी ने आगे कहा, ''चुनाव बांड में इतनी चोरी हुई है कि चुनाव के बाद इन्हें परेशानी होगी। जैसे ही मैंने देश के एक्स-रे की बात कही तो नरेंद्र मोदी कांपने लगे। उनकी आदत होती है कि वे डरते ही झूठ बोलना शुरू कर देते हैं। कभी वह पाकिस्तान की बात करते हैं तो कभी चीन की, तो एक के बाद दूसरा झूठ बोला जाता है। लेकिन इस बार हम इससे बाहर नहीं निकल पाएंगे।

जातीय जनगणना का प्रस्ताव पारित

कांग्रेस सांसद ने कहा कि जातिगणना उनका संकल्प है और वह इसे पूरा करके रहेंगे। कोई भी इस रास्ते में बाधा नहीं बन सकता क्योंकि ये उनकी राजनीति नहीं बल्कि टारगेट है। उन्होंने कहा कि ओबीसी समुदाय पूछ रहा है कि राम मंदिर बन गया, पीएम मोदी अनुष्ठान में भाग लिया लेकिन इसमें ओबीसी समुदाय की भागीदारी क्यों नहीं थी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow