Mukhtar Ansari Death: चल बसा माफियां मुख्तार अंसारी, Heart Attack से हुई मौत

मऊ के पूर्व विधायक मुख़्तार अंसारी को दिल का दौरा पड़ने के चलते लगभग 63 साल के उम्र में दुनिया को अलविदा कहा

Mar 28, 2024 - 23:03
Mar 29, 2024 - 09:47
 0
Mukhtar Ansari Death: चल बसा माफियां मुख्तार अंसारी, Heart Attack से हुई मौत

विचाराधीन कैदी मऊ विधानसभा से 5 बार के पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की इलाज़ के दौरान लगभग 8:25 बजे मौत हो गई है। बांदा जेल से मुख्तार अंसारी को गंभीर हालत में रानी दुर्गवती  मेडिकल कॉलेज लाया गया था, जहां डॉक्टरों की टीम ने 63 वर्षीय मुख्तार अंसारी के मौत की पुष्टि की है।

मुख़्तार ने जेल प्रसाशन पर लगाया था आरोप

मुख़्तार अंसारी ने सुनवाई के दौरान अदालत में आरोप लगया था की जेल में उसकी हत्या का प्रयास किया जा रहा है। उसे खाने में धीमें धीमें जहर दिया जा रहा है जिससे उसकी तबियत आये दिन बिगड़ती जा रही है , तभी मामलें में MP MLA कोर्ट ने जेल प्रशासन से रिपोर्ट मांगी थी।

बांदा के DM और SP मौके पर पहुँच गये हैं। जिस हॉस्पिटल में मुख़्तार का इलाज चल रहा था, वहाँ के बाक़ी तीमारदारों को बाहर निकाल दिया गया है। वहीं जेल के अफसर किसी से बात नहीं कर रहे हैं। मौके पर पुलिस बल बढ़ाया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि मुख़्तार के परिजन गाजीपुर से बांदा जाने के लिये निकल गये हैं। बांदा, मऊ, गाज़ीपुर में सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही कई इलाकों में सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। वहीं हॉस्पिटल के बाहर मुख़्तार के वकील नसीम हैदर मौजूद हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

Kaushal डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर