Pakistan: इमरान खान के घर से भागे 6 आतंकी गिरफ्तार, लाहौर पुलिस ने ये कहा-

Pakistan: पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान इस समय बड़ा मुद्दा बने हुए हैं। बताया जा रहा है कि इमरान खान के घर से भागे हुए 6

May 19, 2023 - 15:27
Jan 14, 2024 - 14:56
 0
Pakistan: इमरान खान के घर से भागे 6 आतंकी गिरफ्तार, लाहौर पुलिस ने ये कहा-

Pakistan: पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान इस समय बड़ा मुद्दा बने हुए हैं। बताया जा रहा है कि इमरान खान के घर से भागे हुए 6 आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब तक कुल 14 आतंकी गिरफ्तार किये जा चुके हैं।

पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लाहौर कैपिटल सिटी पुलिस के अधिकारी बिलाल सद्दीक काम्यान ने बताया कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के जमां पार्क स्थित आवास से भागते हुए 6 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने आगे बताया कि इन 6 आतंकियों को पकड़ने के साथ जमां पार्क से अब तक कुल 14 आतंकी गिरफ्तार किए गए हैं।

इमरान खान ने दंगों की जांच कराने की मांग

बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी संसद नेशनल असेंबली का मौजूदा कार्यकाल इसी साल अगस्त में अपने 5 साल का कार्यकाल पूरा करेगा। चुनाव आयोग अक्टूबर तक आम चुनाव कराने की तैयारी कर रहा है। उन्होंने 9 मई को हुए दंगों की स्वतंत्र जांच कराने की मांग की है, जिसमें दावा किया गया है कि भ्रष्टाचार के एक मामले में गिरफ्तारी के बाद हुई हिंसा के पीछे एक साजिश थी।

खान ने कहा कि 'सब कुछ पहले से ही तय था इसलिए मैं मामले की जांच के लिए एक स्वतंत्र आयोग का गठन करने की मांग करता हूं'।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow