Tej Pratap Yadav : तेजप्रताप सोशल मीडिया पर PM मोदी को दे सकते हैं टक्कर

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप आये दिन किसी न किसी नए अवतार में देखने को मिलते हैं। वैसे तो तेज प्रताप बिहार के महुआ से विधायक

Jun 3, 2023 - 12:27
Jan 21, 2024 - 18:58
 0
Tej Pratap Yadav : तेजप्रताप सोशल मीडिया पर PM मोदी को दे सकते हैं टक्कर

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप आये दिन किसी न किसी नए अवतार में देखने को मिलते हैं। वैसे तो तेज प्रताप बिहार के महुआ से विधायक हैं लेकिन वह अपनी राजनीतिक जिंदगी से ज्यादा अपनी पर्सनल जिंदगी के बारे में जाने जाते हैं। 

तेज प्रताप कभी शिव के भेष में तो कभी-कभी कृष्ण के भेष में रासलीला करते हुए दिखाई देते हैं। यहां तक कि तेज अपने भाई तेजस्वी को अर्जुन और खुद को उनका कृष्ण भी बता चुके हैं। तेज प्रताप को सोशल मीडिया का उपयोग करना और जनता के बीच कैसे बने रहना है, बखूबी खूब आता है। फिर चाहे बात हो लालू यादव के अंदाज में दिए गए भाषणों की या फिर Tiktok वीडियो की। सही मामलों में देखा जाए तो सोशल मीडिया में मोदी जी को टक्कर तेज प्रताप ही दे सकते हैं। 

आपको बता दें, तेज प्रताप अब यूट्यूब Vloger के रूप में आ गए हैं। तेज ने lr Vlogs के नाम से अपना यूट्यूब चैनल बनाया है। जिसमें लगभग एक लाख सब्सक्राइबर्स जुड़ चुके हैं। तेज प्रताप का बिहारी लहजा लोगों को खूब पसंद आ रहा है। तेज के Vlogs में आप उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जान सकते हैं।

उनके Vlogs को देखकर तो आप हंस-हंस कर लोट पोट हो जाएंगे। अगर आपको बिहार की विधानसभा के अंदर का Vlog देखने को मिल जाए तो आप हैरान मत होना क्योंकि तेज प्रताप कुछ भी कर सकते हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow