Lok Sabha Elections 2024:जेल से निकलते ही केजरीवाल ने रिटायरमेंट के मुद्दे पर PM मोदी को घेरा

केजरीवाल ने शनिवार को कहा था कि लोकसभा चुनाव 2024 में नरेंद्र मोदी को वोट देने का मतलब अमित शाह को वोट देना होगा क्योंकि अगले साल मोदी रिटायर हो जाएंगे. इसके बाद अमित शाह PM बनेंगे.

May 12, 2024 - 14:54
 0
Lok Sabha Elections 2024:जेल से निकलते ही केजरीवाल ने रिटायरमेंट के मुद्दे पर PM मोदी को घेरा

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर हमला बोला है. उन्होंने रविवार (12 मई 2024) को कहा कि, 75 साल के नियम के आधार पर आडवाणी जी, मुरली मनोहर जी और कई लोगों को रिटायर किया गया. इसी आधार पर मैंने मोदी जी की रिटायरमेंट वाली बात कही थी. पीएम मोदी ने इस पर अभी कुछ नहीं बोला है, जो नियम उन्होंने बनाया है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पीएम कह दें कि आडवाणी जी के लिए यह नियम बनाया था और मेरे ऊपर यह लागू नहीं होगा. मोदी जी बताएं कि उनका उत्तराधिकारी कौन होगा? केजरीवाल ने एक बार फिर दोहराते हुए कहा कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ जी को अगले दो महीने में हटाया जाएगा  और यह बात पक्की है. क्योंकि कल किसी बीजेपी नेता ने नहीं कहा कि योगी जी को नहीं हटाया जाएगा.

अरविंद केजरीवाल ने कहा था- अमित शाह बनेंगे पीएम

केजरीवाल ने जेल से बाहर आने के एक दिन बाद शनिवार (11 मई 2024) को मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 में नरेंद्र मोदी को वोट देने का मतलब अमित शाह को वोट देना होगा क्योंकि नरेंद्र मोदी अगले साल 75 साल के हो जाएंगे और वह रिटायर हो जाएंगे. इसके बाद अमित शाह प्रधानमंत्री बनेंगे.

अमित शाह को देनी पड़ी थी सफाई

तेलंगाना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीएम बनने के सवालों पर अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल को पीएम मोदी के 75 साल के होने से खुश होने की कोई जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा, ''मैं अरविंद केजरीवाल एंड कंपनी को बताना चाहता हूं कि आपको मोदीजी के 75 वर्ष के होने पर खुश होने की जरूरत नहीं है. बीजेपी के संविधान में कहीं भी यह नहीं लिखा है कि वह प्रधानमंत्री नहीं बन सकते. वह प्रधानमंत्री बनेंगे और अपना कार्यकाल पूरा करेंगे.''

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow