Exclusive: क्या हम एटम बम के डर से PoK को जाने दें? अमित शाह

शाह ने पूछा कि क्या राहुल गांधी सर्जिकल स्ट्राइक का समर्थन करते हैं. राहुल बताएं कि वे राम मंदिर क्यों नहीं गए.

May 13, 2024 - 11:44
 0
Exclusive: क्या हम एटम बम के डर से PoK को जाने दें? अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लोकसभा चुनाव के बीच खास बातचीत के दौरान अमित शाह ने विपक्ष पर लोकसभा चुनाव में मुस्लिमों के मुद्दे को बीच में लाने का आरोप लगाया. अमित शाह ने कहा, विपक्ष के नेता ही पाकिस्तान का मुद्दा चुनाव में लाए हैं. वे कह रहे हैं कि पाकिस्तान के पास एटम बम है, इसलिए हमें पीओके की बात नहीं करनी चाहिए. गृह मंत्री ने कहा, क्या हम एटम बम के डर से PoK को जाने दें.

अमित शाह ने जब पूछा गया कि विपक्ष का आरोप है कि एंटी इनकंबेंसी के डर से बीजेपी के बड़े नेता हिंदू-मुस्लिम की बात कर रहे हैं? इस पर अमित शाह ने कहा, हमने कोई बात ही नहीं की. वे (विपक्ष) कह रहे हैं कि मुस्लिम पर्सनल लॉ पर हम बात करेंगे. ये उनका एजेंडा है. उनके नेता कह रहे हैं कि पाकिस्तान को सम्मान दें, क्योंकि उनके पास एटम बम है. फारूख अब्दुल्ला कह रहे हैं कि पीओके की बात मत करो, क्योंकि उनके पास एटम बम है. क्या 130 करोड़ जनता वाला मजबूत देश, एटम बम के डर से अपने भूभाग को जाने दे.

रायबरेली से चुनाव हार रहे राहुल गांधी- शाह

अमित शाह ने इस दौरान राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. शाह ने कहा, जब तक वायनाड का चुनाव हुआ, तब तक उन्होंने रायबरेली से चुनाव लड़ने की घोषणा नहीं की. ये वायनाड की जनता से धोखा है. उनको पहले बता देना चाहिए था कि वे दो जगह से चुनाव लड़ेंगे. जब वायनाड में सर्वे ठीक नहीं आए तो रायबरेली आ गए. वायनाड तो मैं गया नहीं, लेकिन रायबरेली का बता सकता कि वे चुनाव हार रहे हैं

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow