Lucknow : यूपी में खाकी फिर हुई शर्मशार, घूस लेते दरोगा गिरफ्तार

यूपी में घूस लेने की खबर कोई नई नहीं है लेकिन इस बार घूस लेने के जुर्म में पुलिस वाले ने नहीं बल्कि पुलिस वाले को लोगों ने पकड़ा हुआ है।

Jun 13, 2023 - 17:45
Jun 13, 2023 - 17:49
 0
Lucknow : यूपी में खाकी फिर हुई शर्मशार, घूस लेते दरोगा गिरफ्तार

अभी आशीष सुसाइड मामला थमा भी नहीं था कि राजधानी लखनऊ से एक और घटना सामने आई जिसने पूरे पुलिस  विभाग को बदनाम कर दिया है। दरअसल, लखनऊ के बीकेटी में एक दरोगा 13000 रुपए घूस लेते पकड़ा गया है।

जहाँ योगी बाबा के पुलिस का डंडा बड़ा जोरदार चलता है, लेकिन अब दरोगा साहब का क्या होगा। जब बाबा के पुलिस को ही 13000 रुपए घूस लेते पकड़ा गया हो और सरेआम घसीटते हुए थाने ले जाया जा रहा हो।

बक्शी के तालाब थाना के SI  प्रदीप पांडेय विजिलेंस की टीम ने 13000 रुपया घूस लेते पकड़ा है। इस मामले को जानकीपुरम थाने में दर्ज किया गया है। मगर सवाल अब भी वही है, क्या ये वही राम राज्य है,  जहाँ चोरी चकारी और घूस लेने जैसे अपराध पर योगी बाबा के पुलिस का डंडा जोरदार चलता है, लेकिन जब पुलिस ही गुनहगार हो तब क्या होगा।

पुलिस की इस शर्मनाक हरकत ने न केवल लखनऊ को बल्कि पूरे पुलिस समाज को बदनाम कर दिया है। अब इस मामले ने और तेजी पकड़ ली है,  क्योंकि अब इसमें anti corruption organization ने भी छलांग लगा दी है। इस मामले को anti corruption organization ने अपने twitter अकाउंट से पोस्ट किया है, जिस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आने लगी हैं।

 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow