Lok Sabha Elections 2024 : वहां हम राहुल गांधी को नहीं हरा सकते, क्यों कहा हिमंत बिस्वा सरमा ने ऐसा

चौधरी फवाद हुसैन ने राहुल गांधी की तारीफ में कसीदे पढ़े तो भारत में बवाल मच गया. जिसके बाद असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि वह पाकिस्तान के अंदर बहुत प्रसिद्ध हैं, वह वहां से चुनाव जीत सकते हैं लेकिन भारत में कभी नहीं जीत सकते.

May 3, 2024 - 21:19
May 3, 2024 - 23:26
 0
Lok Sabha Elections 2024 : वहां हम राहुल गांधी को नहीं हरा सकते,  क्यों कहा हिमंत बिस्वा सरमा ने ऐसा

अब पाकिस्तान 2024 के लोकसभा चुनाव में उतर चुका है. पूर्व मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तारीफ की, उनके बाद बीजेपी के एक सदस्य ने. इसी क्रम में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि वह पाकिस्तान के अंदर बहुत प्रसिद्ध हैं, वह वहां से चुनाव जीत सकते हैं लेकिन भारत में कभी नहीं जीत सकते.

असम के सीएम ने कहा, ''राहुल गांधी पाकिस्तान में सबसे लोकप्रिय हैं. अगर पाकिस्तान में चुनाव होते हैं और चुनाव में राहुल गांधी सबसे ज्यादा लोकप्रिय होते हैं तो राहुल गांधी सबसे ज्यादा वोटों से जीतेंगे. गांधी अवश्य चुनाव जीतेंगे. हम भारत में जरूर जीतेंगे. हम भारत में जरूर जीतेंगे.

पीएम मोदी ने भी बोला हमला

गुरुवार (02 मई) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के आनंद में राहुल गांधी का नाम लिए बिना उन पर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा, "आज जब कांग्रेस ढीली हो रही है, यहां कांग्रेस खत्म हो रही है, तो पाकिस्तान रो रहा है. अब विदेशी नेता कांग्रेस के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. पाकिस्तान के लिए शेखावत का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है।”

चौधरी फवाद हुसैन ने क्या कहा?

दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर राहुल गांधी की तारीफ करते हुए एक वीडियो शेयर किया था. उन्होंने लिखा, ''राहुल गांधी ऑन फायर.'' इस वीडियो में कांग्रेस नेता राम मंदिर के मुद्दे पर बोल रहे हैं और कहा कि इस मुद्दे पर एक गरीब व्यक्ति को कैसे बुलाया गया?

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow