ऋषभ पंत की रूमर्ड गर्लफ्रेंड के आगे सारी एक्ट्रेसेस पड़ जायेंगी फीकी

छक्के-चौकों से फैंस का दिल जीतने वाले ऋषभ पंत अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते हैं। इसी बीच हम आपको पंत की रूमर्ड गर्लफ्रेंड के बारे में बताएंगे।

Apr 25, 2024 - 17:58
Apr 25, 2024 - 20:00
 0
ऋषभ पंत की रूमर्ड गर्लफ्रेंड के आगे सारी एक्ट्रेसेस पड़ जायेंगी फीकी

ऋषभ पंत आईपीएल 2024 में बेहद ही शानदार बल्लेबाज़ी कर रहे हैं। गुजरात के खिलाफ टूर्नामेंट के 40वें मुकाबले में पंत ने 88 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। छक्के-चौकों से फैंस का दिल जीतने वाले ऋषभ पंत अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं। इसी बीच हम आपको पंत की रूमर्ड गर्लफ्रेंड के बारे में बताएंगे।

पंत की रूमर्ड गर्लफ्रेंड का नाम ईशा नेगी है। ईशा का जन्म 20 फरवरी, 1997 को देहरादून में हुआ था। रिपोर्ट्स की मानें तो ईशा के पिता, जिनका नाम मोहन नेगी है, वह एक बिजनेसमैन हैं।

ईशा और पंत का रिश्ता तब सुर्खियों में आया था, जब दोनों ने सोशल मीडिया के ज़रिए एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर की थीं। पंत की ईशा के साथ तस्वीर खूब वायरल हुई थी।

कई रिपोर्ट्स में तो यह भी दावा किया गया कि पंत और ईशा का रिलेशनशिप 7 साल से भी पुराना है। बता दें कि ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्हें इंस्टाग्राम पर 3 लाख से ज़्यादा लोग फॉलो करते हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow