Loksabha Election : बीजेपी BSP को मिटाना चाहती है, भाजपा आरएसएस को सता रहा ये डर

Mar 8, 2024 - 23:24
Mar 8, 2024 - 23:36
 0
Loksabha Election : बीजेपी BSP को मिटाना चाहती है, भाजपा आरएसएस को सता रहा ये डर

लोकसभा चुनाव के लिए गाजीपुर से समाजवादी पार्टी ने बसपा सांसद अफजाल अंसारी को अपना प्रत्याशी बनाया है। इसके बाद से वह लगातार अपने कार्यकर्ताओं से संपर्क कर रहे हैं। अफजाल अंसारी ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी बसपा को मिटाना चाहती है, भाजपा आरएसएस के लोग घबरा गए हैं।

Loksabha : अफजाल अंसारी के पाला बदलने के बाद ‘हाथी’ को तुरूप के इक्के की तलाश

इसी क्रम में अफजाल अंसारी सदर विधानसभा में कार्यकर्ताओं से मिलने आए। कार्यकर्ताओं ने उनके सांसद निधि से लिखे गए 652 ग्राम प्रधानों के प्रस्ताव को जिला प्रशासन के द्वारा खारिज करने के बारे में पूछा। तो उन्होंने बताया कि 5 साल के कार्यकाल के लिए 25 करोड़ रुपए होने चाहिए जबकि प्रशासन द्वारा उनकी निधि में 11 करोड़ रूपया ही दिखाया जा रहा है।

आगे उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार के डायरेक्टर ने 8 फरवरी को जिला प्रशासन को पत्र लिखा था, जिस पर जिला प्रशासन ने एक मार्च को अपना जवाब 22 दिनों के बाद भेजा है।\

अटल बिहारी वाजपेई ने दे दिया था इस्तीफा

इसी क्रम में बात करते हुए अफजाल अंसारी ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी बसपा को मिटाना चाहती है, भाजपा आरएसएस के लोग घबरा गए हैं। इसी दौरान तेलंगाना में गठबंधन की बात को लेकर कहा कि तेलंगाना का मामला और है लेकिन उत्तर प्रदेश में गठबंधन मत करिएगा क्योंकि बसपा को मिटाना है। हमें अभी भी उम्मीद है कि पार्टी को बचाने के लिए चमत्कार होगा, उसी से भाजपा घबरा रही है। क्या आप जानते हैं ऐसी ही हालत मायावती ने उसे वक्त भी पैदा की थी जब अटल बिहारी वाजपेई को 13 दिनों के बाद ही इस्तीफा देना पड़ा था।

 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow