Big Boss Season 17 : अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय क्यों हैं चर्चा में, जानिए वजह

अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय, बिग बॉस सीजन 17 के ऐसे कंटेस्टेंट्स चेहरे हैं जो शो में अपना पास्ट लेकर आए। इसकी वजह से दोनों के बीच जमकर लड़ाई- झगड़े भी हुए।

Jan 16, 2024 - 22:36
Jan 16, 2024 - 22:49
 0
Big Boss Season 17 : अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय क्यों हैं चर्चा में, जानिए वजह

अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय, बिग बॉस सीजन 17 के ऐसे कंटेस्टेंट्स चेहरे हैं जो शो में अपना पास्ट लेकर आए। इसकी वजह से दोनों के बीच जमकर लड़ाई- झगड़े भी हुए। यहां तक कि प्रीमियर पर दोनों सलमान खान के सामने ही लड़ गए।

अभिषेक की मां ने बताया कि...

अभिषेक कुमार की मां ने पिंकविला के साथ बातचीत के दौरान बताया कि न्यू ईयर पार्टी में अभिषेक ने ईशा को थप्पड़ नहीं मारा था। काउंट डाउन के दौरान अभिषेक उनसे फोन पर बात कर रहा था, क्योंकि अपना नया साल मां के साथ शुरू करना चाहता था। आगे उन्होंने कहा, ईशा जो कहानी बता रही है, वो सब झूठ है। न्यू ईयर काउंटडाउन के दौरान अभिषेक फोन पर मेरे साथ बात कर रहा था, क्योंकि वो नए साल में मेरे साथ जाना चाहता था। ईशा को अब झूठ बोलना बंद कर देना चाहिए कि, क्योंकि अपने बुने झूठ के जाल में फंस चुकी है।

मुन्नवर फारुक्की ने पर्सनली जाकर पूछ ली यह बात

बिग बॉस 17 के हालिया एपिसोड में मुनव्वर फारुकी ने पर्सनली जाकर अभिषेक कुमार से थप्पड़ वाली बात पूछी। इस पर अभिषेक ने कहा कि वो काउंट डाउन के वक्त अपनी मां से बात कर रहे थे। एक्टर ने ये भी खुलासा किया कि ईशा ने उन्हें बताया था कि थप्पड़ उनकी मां ने मारा था, जिस वजह से उनकी आंख काली पड़ गई थी। अभिषेक कुमार ने आगे कहा कि पार्टी में उड़ारिया की कास्ट के कुछ लोग भी शामिल थे, जो थप्पड़ वाले इल्जाम पर उनका साथ दे सकते हैं। हालांकि, ईशा अपने दावे पर अड़ी रहीं।

Read Also -

बसपा मुखिया मायावती ने मनाया 68वां जन्मदिन, लोकसभा चुनाव को लेकर कह दी बड़ी बात

सिर्फ नींबू कर देगा ब्लैकहेड्स को बाय-बाय, जानें लगाने का सही तरीका

इस राज्य के लोग खाते हैं चींटी की चटनी, फायदे इतने कि मिल गया GI टैग

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow